भाजपा सरकार ने कालोनियों में करवाये हजारों की संख्या में गलियां व नालियां बनवाने के विकास कार्य: महीपाल ढांडा

मनोनीत पार्षद पवन राणा ने कुटानी रोड़ पर किया अभिनंदन समारोह का आयोजन

भूप एक्सप्रेस।

पानीपत(नंदपाल)। पवन राणा को नगर निगम पानीपत का मनोनीत पार्षद बनाये जाने पर रविवार को कुटानी रोड़ पर भव्य अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने शिरकत की। समारोह स्थल पर पहुंचने पर विधायक ढांडा का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया और पवन राणा ने भाजपा द्वारा उन्हें मनोनीत पार्षद बनाए जाने पर विधायक महीपाल ढांडा और शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने जो विश्वास उन पर जताया है, उस पर वे खरा उतरेंगे और जनता की सेवा के लिए दिन-रात खड़े रहेंगे।
विधायक महीपाल ढांडा ने लोगों को संबोधित करते
हुए कहा कि पानीपत ग्रामीण विधानसभा में भाजपा सरकार ने अनेकों ऐसे विकास कार्य करवाए हैं जिनके बारे में कभी सोचा भी नहीं जा सकता था।

जिन कॉलोनियों में पैर रखने तक की जगह नहीं होती थी, उन कॉलोनियों में हजारों की तादाद में गलियों और नालियों का निर्माण करवाया है।
उन्होंने कहा कि सभी वार्डो में लाखों रुपये की लागत से हर समाज के लिए धर्मशालाओं का निर्माण करवाया गया है और अब सभी कालोनियों में पीने के पानी की नई पाइप
लाइन और नई सीवर लाइन डालने का कार्य तेजी से चल रहा है, जिसको जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। सभी कॉलोनियों में दर्जनों नए पानी के ट्यूबवेल लगवाए गए है ताकि कही भी पीने के पानी की समस्या ना रहे।


समारोह केअंत में विधायक को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. अर्चना गुप्ता, मेयर अवनीत कौर, डिप्टी मेयर रविंद्र फुले, समाजसेवी हरपाल ढांडा, पार्षद अतर सिंह रावल, सतीश सैनी, अनिल बजाज, पवन गोगलिया, लोकेश नांगरु, विजय जैन, संजीव
दहिया, अशोक छाबड़ा, रामकुमार सैनी, अशोक कटारिया, मनजीत कौर, सुरेन्द्र परुथी, भाजपा जिला महामंत्री कृष्ण छौक्कर,भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय त्यागी व अर्जुन शर्मा, कर्ण सिंह पुनिया, प्रताप ढिल्लो, बिट्टू प्रजापत, पार्षद शिवकुमार शर्मा के पुत्र आशु शर्मा, राजेन्द्र सैनी, साईं कॉलोनी से समाजसेवी नंद गोपाल शर्मा सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।