हेरोईन तस्करी के मामले में फरार चल रहे आरोपित जुलफखान निवासी राणा माजरा को एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत(नंदपाल)। एंटी नारकोटिक्स सैल प्रभारी एएसआई अनिल ने बताया बिती 2 सितम्बर को एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस की टीम ने गश्त के दोरान मिली गुप्त सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सनोली रोड़ बबैल मोड़ पर बाइक सवार इरफान उर्फ फैनी व शीशपाल उर्फ शीशू निवासी गढ़ी भरल करनाल को 35 ग्राम हेरोईन (स्मैक) सहित गिरफ्तार किया था। आरोपितों के खिलाफ थाना सनौली मे एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों से खुलासा हुआ था कि वे हेरोईन को जुलफखान निवासी राणामाजरा से 60 हजार रुपये मे खऱीद कर लाये थे। एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस टीम ने आरोपि इरफान उर्फ फैनी व शीशपाल उर्फ शीशू को न्यायिक हिरासत जेल भेजने के पश्चात हेरोईन तस्कर जुलफखान की धरपकड़ के प्रयास शुरु कर दिये थे।

एएसआई अनिल ने बताया आरोपित जुलफखान को काबू करने के लिए एंटी नारकोटिक्स सैल की टीम आरोपित के संभावित ठिकानो पर लगातार दंबिश दे रही थी। रविवार को गुप्त सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपित जुलफखान को उसके गांव राणामाजरा से काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित से खुलासा हुआ कि उसने हेरोईन को बेचकर मिले 60 हजार रुपये में से ज्यादातर पैसो को खाने पीने मे खर्च कर दिया। आरोपित जुलफखान के कब्जे से 4350 रुपये बरामद कर आरोपित को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।