133 बोतल अवैध शराब सहित तीन आरोपित काबु वारदात में प्रयोग एक वैगनआर कार व एक बाइक बरामद

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत (नंदपाल)। सहायक पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ठ ने बताया कि जिला पुलिस ने अवैध शराब तस्करी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत शनिवार को जिला पुलिस के विभिन्न क्षेत्रों से गश्त के दौरान तीन आरोपितों को अवैध शराब सहित काबू किया गया।

थाना इसराना पुलिस की एक टीम ने गश्त के दौरान इसराना फ्लाईओवर के नीचे नाकाबंदी कर कार सवार एक युवक को 8 पेटी अवैध शराब सहित काबू किया। कार से 4 पेटी अवैध देसी शराब रसीला संतरा व 4 पेटी अंग्रेजी रॉयल स्टैग बरामद हुई। गिनती करने पर कुल 96 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पूछताछ करने पर युवक ने अपनी पहचान नरेंद्र पुत्र प्रेम सिंह निवासी इसराना पानीपत के रूप में बताइ। आरोपित युवक के कब्जे से अवैध शराब बरामद कर आरोपित नरेंद्र के खिलाफ थाना इसराना में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही अमल में लाई गई।

इसी प्रकार थाना समालखा पुलिस ने शनिवार को गश्त के दौरान मनाना मोड़ पर बाइक सवार साजन उर्फ मोहित पुत्र जगबीर निवासी मनाना पानीपत को 24 बोतल अवैध देसी शराब मार्का रसीला संतरा सहित काबू किया। आरोपित साजन उर्फ मोहित के खिलाफ थाना समालखा में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।

थाना चांदनी बाग पुलिस की एक टीम ने शनिवार को गश्त के दौरान शास्त्री कॉलोनी निवासी अकाश पुत्र हुकुम को रेलवे क्रॉसिंग के पास 13 बोतल अवैध देसी शराब सहित काबू किया। आरोपित के खिलाफ थाना चांदनी बाग में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।