पानीपत में गोलू की हत्या मामले में आरोपित महिला देवकी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत। थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर मंजित ने बताया 30 अक्तूबर को थाना चांदनी बाग की किशनपुरा चौंकी क्षेत्र के अंतर्गत प्रजापत कालोनी खटीक बस्ती में किराये के कमरे पर 19 वर्षीय गोलू नाम के युवक की हत्या हो गई थी। सुचना पाकर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हस्पताल के शव गृह में रखवाया।

इंस्पेक्टर मंजित ने बताया मृतक गोलू के बड़े भाई मुकेश पुत्र राजेन्द्र निवासी मतलावां हरदोई यूपी ने मौसी देवकी पर गोलू की हत्या करने का शक जाहिर करते हुए पुलिस टीम को शिकायत दे बताया था कि उसका छोटा भाई 19 वर्षीय गोलू 25 अगस्त को मौसी देवकी पत्नी गुड्डू निवासी कसियापुर हरदोई यूपी के साथ काम धन्धे की तलाश मे पानीपत आया था । दोनों खटीक बस्ती की प्रजापत कालोनी में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे। 30 अक्तूबर को बाद दोपहर करीब डेढ़ बजे मौसी देवकी ने फोन कर सुचना दी कि गोलू बाहर से आया था आते ही कमरे में गिरने के कारण गोलू की मौत हो गई। सुचना पाकर वह यूपी हरदोई से परिवार सहित पानीपत प्रजापत कालोनी में कमरे पर पहुंचा। मुकेश ने शिकायत में बताया उन्हें पुरा शक है कमरे पर गोलू की हत्या मौसी देवकी ने की है।

इंस्पेक्टर मंजित ने बताया पुलिस टीम ने डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा गोलू के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर आरोपित महिला देवकी के खिलाफ थाना चांदनी बाग में हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल मे लाई गई थी। गुरुवार सायं पुलिस टीम ने गुप्त सुचना पर दंबिश देते हुए आरोपित देवकी को प्रजापत कालोनी खटीक बस्ती से गिरफ्तार कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित महिला ने किराये के कमरे पर ही गोलू का गलाघोंट उसकी हत्या करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। थाना चांदनी बाग पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपित महिला देवकी को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।