मादक पदार्थ तस्करों को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार कर लाई एंटी नारकोक्सि सेल पुलिस की टीम

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत(नंदपाल)। एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी एएसआई अनिल ने बताया शुक्रवार को एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम ने सनौली रोड यमुना पुल के पास नाकाबंदी कर बाइक सवार सौरभ पुत्र राजेन्द्र निवासी गांव हछोआ शामली यूपी हाल नवीन नगर सहारनपुर यूपी व विजय पुत्र रामेहर निवासी सालवन करनाल को 500 ग्राम चरस (मादक पदार्थ) सहित गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपितों के खिलाफ थाना सनौली मे एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर प्रारंभिक पुछताछ की तो आरोपितों से खुलासा हुआ था कि चरस को यूपी के सहारनपुर से तस्करी कर पानीपत के आस-पास में अवैध रूप से सप्लाई करने के लिए लेकर आये थे।

इसकी एवज में दोनों को कमिशन मिलना था।

एएसआई अनिल ने बताया पुलिस टीम ने शनिवार को दोनों आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश किया वहा से आरोपित विजय को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया वही गहनता से पुछताछ करने के लिए आरोपित सौरभ को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस रिमांड के दोरान की गई पुछताछ में आरोपित से खुलाशा हुआ कि उसके साथी सहारनपुर निवासी अमन ने उक्त चरस पानीपत के आस-पास में अवैध रूप से सप्लाई करने के लिए दी थी। इसकी एवज में दोनों को कमिशन मिलना था। आरोपित सौरभ को साथ लेकर पुलिस टीम ने युपी के सहारनपुर मे आरोपितों के ठिकाने किराये के कमरों पर दंबिद देते हुए चरस सप्लायर्स अमन पुत्र ब्रहमपाल निवासी हरदा शामली हाल किरायेदार सहारनपुर यूपी व शौकिन पुत्र रफिक निवासी सहारनपुर यूपी को काबू किया। गिरफ्तार दोनों आरोपितों के कब्जे से 14000 हजार रूपये बरामद हुए।

एएसआई अनिल ने बताया गिरफ्तार तीनों आरोपित सौरभ, अमन व शौकिन को आज सोमवार को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।