जिला पानीपत में वोट बनवाने को लेकर 13, 14 व 27,28 नवम्बर को अवकाश के दिनों में विशेष अभियान तिथि घोषित : डी सी सुशील सारवान

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत (नंदपाल)11 नवम्बर। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुशील सारवान ने वीरवार को लघु सचिवालय में उपस्थित विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों और सभी बीडीपीओज से अनुरोध किया कि वे लोगों को ज्यादा से ज्यादा वोट बनवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने सभी बीएलओज से अपील की कि 13 नवम्बर, 14, 27 व 28 नवम्बर को अवकाश के दिनों में मतदाता सूची को लेकर विशेष अभियान तिथियां घोषित की गई है। इसलिए प्रत्येक बीएलओ अपने-अपने मतदान केन्द्र पर उपस्थित होना अनिवार्य है, इसकी भी रिपोर्ट दें।

उन्होंने कहा कि सभी बीएलओज ये सुनिश्चित करें कि उस क्षेत्र के सभी पात्र व्यक्तियों के नाम मतदाता सूची में दर्ज हो चुके हैं या उनसे फार्म नम्बर 6 प्राप्त कर लिए गए हैं। सभी बूथ लेवल अधिकारी यह भी सुनिश्चित करें कि उनको अलॉट किए गए सभी मतदान केन्द्रों पर कोई भी पात्र व्यक्ति बिना वोट बनवाए नही रहा है और किसी अपात्र व्यक्ति का वोट दर्ज नही है। सभी बीएलओ द्वारा आमजन से प्राप्त किए गए सभी प्रकार के आवेदन सम्बंधित निर्वाचन कानूनगो के पास जमा करवाने होंगे और किसी भी तरह का उनके पास फार्म शेष ना हो।