पानीपत में जेब काटने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित काबू, एक वारदात का खुलाशा, दोनों को भेजा न्यायिक हिरासत में

भूप एक्सप्रेस।

पानीपत(नंदपाल)।आरोपित रविवार को असंध रोड फ्लाई ओवर के पास अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दंबिस दे दोनो आरोपितों को काबू किया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान सुनील उर्फ बाबा निवासी इंन्द्रगढ़ रोहतक व अमित उर्फ मक्कू निवासी अशरफगढ़ धौडी जीन्द के रूप में हुई।

गहनता से पुछताछ करने पर आरोपितों ने अक्तूबर में लाल बत्ती चौक के नजदीक इंसार बाजार में एक महिला का पर्स ब्लेड से काटकर उसमें से छोटा पर्स चोरी करने की वारदात कों अजाम देने बारे स्वीकारा। पर्स में 6 हजार रूपये व अन्य जरूरी कागजात थे।

चोरी की उक्त वारदात बारे महिला हैड कांस्टेबल मुकेश की शिकायत पर थाना शहर में मुकदमा दर्ज है। मुकेश ने थाना शहर पुलिस को दी शिकायत में बताया था की वह 20 अक्तूबर को लाल बत्ती चौक के नजदीक इंसार बाजार में किसी काम से गई थी। बाजार में भीड़ का फायदा उठाते हुए अज्ञात युवकों ने ब्लेड से उसका पर्स काटकर उसमें से छोटा पर्स चोरी कर लिया। पर्स में उसका आधार कार्ड, आई कार्ड, एटीएम कार्ड, ड्राईविंग लाईसेंस व 6 हजार रूपये की नगदी थी।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया गिरफ्तार आरोपित सुनील व अमित से की गई पुलिस पुछताछ में खुलाशा हुआ की दोनो ने जरूरी कागजात नहर में फैक दिए व कुछ पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए बचे 5 हजार रूपये आरोपितों के कब्जे से बरामद कर दोनो आरोपितों को आज सोमवार को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।