हथियार के बल पर पट्टीकल्याणा के पास लोडिंग गाड़ी लूटने वाले पांच आरोपित काबू

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत। सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया बुधवार की साय सीआईए-वन पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड़ टोल प्लाजा के पास मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि संद्विगध किस्म के अज्ञात पांच युवक सैक्टर-18 में किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित युवकों को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों ने 20दिन पहले जीटी रोड पर पट्टीकल्याणा के पास हथियार के बल पर अण्डों की करेट से लोड एक टाटा टैम्पो छिनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पकड़े गए आरोपितों की पहचान रवि पुत्र शंकर निवासी रैने बस्ती, रविंद्र पुत्र जंग बहादुर निवासी भरौली बाबू बस्ती, नक्शे अली पुत्र छोटे हजी निवासी बेरखड़ा मुरादाबाद यूपी, शक्ति सिंह पुत्र सुदामा निवासी बैलबाडी किशनगंज बिहार व मंदीप पुत्र दयानंद निवासी कुंडली सोनीपत के रूप में हुई।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया टैम्पों छिनने की उक्त वारदात बारे थाना समालखा में विजय पुत्र बाबूलाल निवासी सैदपुर महाराजगंज यूपी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। विजय ने थाना समालखा पुलिस को दी शिकायत में बताया था की वह टाटा टैम्पों पर ड्राईवर के रूप में नौकरी करता है। 24 नवम्बर को कंडक्टर सतु रावत निवासी मूरवाला मधुबनी बिहार के साथ टैम्पो में पंचकुला से अण्डा की करेट लोड कर दिल्ली जा रहा था। देर रात करीब डेढ़ बजै जीटी रोड पर पट्टीकल्याणा के पास गाड़ी को रोड किनारे रोककर बाथरूम करने लगा। तभी अचानक से तीन अज्ञात युवक आए और उसकों पिस्तौल के बल पर टैम्पो में डालकर कुंडली बार्डर के पास ले गए और फोन छिनकर वहा सुनसान जगह पर दोनो को टैम्पो से उतार लोडिंग टैम्पो को लेकर फरार हो गए।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया छिना गया टैम्पो, सामान, मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग किया अवैध दैसी पिस्तौल बरामद करने के लिए गिरफ्तार पांचो आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपितों से आगे की पुछताछ गहनता से जारी है।