अलीगढ़ यूपी से गलत बस में बैठकर पानीपत पहुंची 15वर्षीय किशोरी को पानीपत महिला थाना पुलिस की टीम ने सकुशल उसके परिजनों के हवाले किया

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया की वीरवार सुबह करीब 5बजै उन्हें फोन पर सूचना मिली कि बस स्टेंड के नजदीक जनता स्वीटस कार्नर के पास एक अज्ञात किशोरी परेशानी की हालत में घूम रही है। सूचना मिलते ही वह अपनी टीम के साथ वहा पर पहुंची और किशोरी को अपने साथ ले जाकर चाय पानी पिलाने के बाद परिजनों बारे पुछताछ की तो किशोरी ने बताया की वह यूपी के अलीगढ़ जिला की रहने वाली है और अलीगढ़ से गलत बस में बैठकर यहा तक पहुंच गई।

इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया की उन्होने तुरंत फोन के माध्यम से अलीगढ़ पुलिस से संम्पर्क कर किशोरी बारे सूचना दी तो वहा से जानकारी मिली की किशोरी के परिजनों की शिकायत पर 13दिसम्बर को किशोरी के गुमशुदा होने बारे अलीगढ़ के एक थाना में अभियोग दर्ज है। सूचना पर थाना अलीगढ़ यूपी पुलिस किशोरी के परिजनों के साथ पानीपत पहुंची। पानीपत महिला थाना पुलिस ने सकुशल किशोरी को अलीगढ़ पुलिस व परिजनों के हवाले किया। किशोरी को सकुशल पाकर माता पिता की आंखो से खुशी के आशु निकल पड़े। किशोरी के परिजनों व अलीगढ़ पुलिस ने पानीपत पुलिस की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया।

इंस्पेक्टर सुनीता ने किशोरी की सूचना देने वाले की हौसला अफजाई की और कहा की एक समझदारी से उठाए गए कदम की वजह से किशोरी को उसके परिजनों से मिलवाया जा सका।