शहर में जाम की समस्या से निजात दिलाने हेतु सांसद संजय हटिया व विधायक प्रमोद विज ने अधिकारियों के साथ कसी कमर

भूप एक्सप्रेस (नंदपाल)।
पानीपत 20, दिसम्बर। सांसद संजय भाटिया ने सोमवार को पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज और उपायुक्त सुशील सारवान के साथ शहर में जीटी रोड़ से लगते उन स्थानों का दौरा किया जहां जाम समाप्त होने की सम्भावनाओं को आगे बढ़ाते हुए इनको अमलीजामा पहनाया जा सकता है। उन्होंने स्वयं तो स्थानों को चिन्हित कर निशान लगाए, धरातल पर इस कार्य को आगे बढ़ाने के लिए सभी अधिकारियों को मौके पर साथ भी लिया।
सांसद संजय भाटिया और शहरी विधायक प्रमोद विज के इस सपने को पूरा करने का पूरा दारोमदार डीसी सुशील सारवान ने स्वयं अपने कंधे पर उठाया है जो व्यक्तिगत रूचि लेकर शहर को जाम मुक्त करवाना चाहते हैं। सोमवार को प्रात: करीब 10:30 बजे सांसद संजय भाटिया, विधायक प्रमोद विज, डीसी सुशील सारवान, एसडीएम धीरज चहल, सीटीएम रविन्द्र मलिक, सचिव आरटीए सुशील कुमार, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की कार्यकारी अधिकारी अनुपमा मलिक, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता जतिन खन्ना, निगम के कार्यकारी अभियंता नवीन कुमार व प्रदीप कुमार सहित एनएचएआई, एलएनटी और विभिन्न सम्बंधित एजेंसियां भी दौरे पर निकलीं।
धरातल पर काम करने के लिए डीसी सुशील सारवान ने मौके पर ही सबसे पहले पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज के कार्यालय के आगे जगह चिन्हित कर निशानदेही करवाई। इसके बाद गोहाना रोड से आगे जीटी रोड पर ही उन्होंने निशानदेही करवाई। यही नहीं मौके पर सांसद संजय भाटिया ने अपने हाथों से पैमाईश करवा निशान लगाया। सांसद संजय भाटिया ने बताया कि जीटी रोड को चौड़ा करने का काम शुरू किया जा रहा है। उसी के चलते यह एक सर्वे किया गया है कि किस स्थान पर सडक़ को कितना चौड़ा किया जाएगा। यही नहीं गोहाना रोड से आगे एक यूटर्न भी बनाने का प्रावधान किया जा रहा है। उन्होंंने आशा व्यक्त की कि यह कार्य जल्द से जल्द शुरू होगा और इससे बड़ा फायदा होगा। थ्री व्हीलर्स और ऑटो के लिए अलग लेन होगी। इसके लिए प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं। इससे पूर्व सांसद संजय भाटिया ने लघु सचिवालय में आयोजित बैठक में पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के साथ उक्त मुद्ïदे पर बातचीत भी की।