डॉ. सैनी ने क्षेत्र के लोगों से आह्वान किया है कि वे क्लीनिक में दी जा रही मेडिकल सुविधाओं का फायदा अवश्य उठाएं

जीवन ज्योति चेरिटेबल क्लीनिक में होती है शुगर जाँच बिल्कुल फ्री

भूप एक्सप्रेस
पानीपत (नंदपाल)। आजकल लोगों में शुगर का लेवल बढ़ना आम बात हो गई है, जो की बहुत ही चिन्ता का विषय है। लेकिन गर समय रहते इसकी जांच करवा ली जाए तो इसको काफी हद तक कंट्रोल किया जा सकता है। उक्त बातें शुक्रवार को बबैल रोड़, नजदीक छोटू राम चौक स्थित “जीवन ज्योति चेरिटेबल क्लीनिक” के डॉक्टर अशोक सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके चेरिटेबल क्लीनिक पर महीने में दो दिन 15 व 30 तारीख को शुगर का लेवल बिलकुल फ्री जांच किया जाता है और इस सुविधा का फायदा सैकड़ों लोग हर महीने उठाते हैं।
इसी बीच डॉ. सैनी ये भी बताया कि उनके चेरिटेबल क्लीनिक की स्थापना खासकर गरीब व मजदूर लोगों की आर्थिक स्थिति को देखते हुए ही की गई है, ताकि वेअपनी बीमारियों का कम से कम पैसों में बेहतरीन इलाज हासिल कर स्वस्थ जीवन जी सके। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि ब्लड टैस्ट के नाम पर भी कुछ नामी गिरामी हॉस्पिटलों में पेसेंट की जेब खाली कराने का काम किया जा रहा है। लेकिन हम मात्र 80 रुपए में सभी प्रकार के जनरल टैस्ट जैसे मलेरिया, टाइफाइड, पेशाब, शरीर में खून की मात्रा (HB) पीलिया, इन्फेक्शन व प्लेट्लेट्स आदि किए जाते हैं।
डॉ. सैनी ने क्षेत्र के लोगों से आह्वान किया है कि वे जीवन ज्योति चेरिटेबल क्लीनिक में दी जा रही मेडिकल सुविधाओं का फायदा अवश्य उठाएं।