ज्ञानगंगा स्कूल में नए वर्ष का आगाज होगा हवन और गाजर के हलवे के मीठे प्रसाद से

कॉलोनी वासियों, जिला वासियों सहित प्रदेश वासियों और देशवासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए सुरेंद्र सिंह ने सभी के उज्ज्वल भविष्य एवं खुशी की कामना की

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत (जोगिंद्र सिंह)। कहते हैं कि किसी भी नए कार्य की शुरुवात मीठे से हो जाए तो उसका परिणाम भी मीठा होता है। ठीक इसी सोच के चलते शुक्रवार को अर्तार्थ वर्ष 2021 के अन्तिम दिन और नव वर्ष की पूर्व संध्या पर पानीपत की एकता विहार कॉलोनी, उग्रा खेड़ी में स्थित ज्ञान गंगा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के संचालक एवं समाजसेवी सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि स्कूल में नव वर्ष 2022 का आगाज शनिवार को पहले ही दिन स्कूल में हवन यज्ञ करके बच्चों को गाजर के मीठे हलवे का प्रशाद बांटकर किया जाएगा।

उन्होंने कहा की हमारे देश की संस्कृति है कि किसी भी नए कार्य की शुरुवात और अतिथि का आदर सत्कार मीठा खिलाकर किया जाता है, ठीक उसी प्रकार ज्ञान गंगा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आने वाले नव वर्ष 2022 का वैलकम/स्वागत बच्चों में मीठे प्रशाद का वितरण कर और वो भी सर्दियों के प्रसिद्ध गाजर के हलवे को प्रशाद के रुप में बांटा जाएगा। उन्होंने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर सभी कॉलोनी वासियों, जिला वासियों सहित प्रदेश वासियों और देशवासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए सभी के उज्ज्वल भविष्य एवं खुशी की कामना की।