10 किलो गांजा (मादक पदार्थ) सहित दो युवक काबू

प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ में खुलाशा हुआ आरोपित पानीपत के आसपास के क्षेत्र में अवैध तस्करी करने के लिए गांज (मादक पदार्थ) को 40हजार रूपए में खरीद कर लाए थे

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत। सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया सोमवार को गश्त के दौरान सीआईए-वन पुलिस की एक टीम पसीना रोड पर मोजुद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सुचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक मादक पदार्थ को प्लास्टिक के कट्टे में छुपाकर नर्सरी के सामने एक चार दिवारी प्लाट में मादक पदार्थ को बेचने की फिराक में छुपकर बैठे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश दे दोनो आरोपित युवको को काबू कर नियमानुसार ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की उपस्थित में युवको के कट्टे की तलाशी ली तो गांजा (मादक पदार्थ) बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 10 किलो पाया गया। पकड़े गए आरोपियो की पहचान दलबीर पुत्र जोगीराम व मंगल पुत्र नरसी निवासी पसीना खुर्द पानीपत के रुप में हुई।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया आरोपितो के खिलाफ थाना औद्योगिक सैक्टर-29 में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितो ने उक्त मादक पदार्थ को आसपास के क्षेत्र में तस्करी करने के लिए 40 हजार रूपए में खरीद कर लाने बारे स्वीकारा। गहनता से पुछताछ करने व मादक पदार्थ तस्करों के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए गिरफ्तार दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान आरोपित से पुछताछ जारी है।