व्यापारी राजकुमार की हत्या के आरोपियों की सूचना देने वाले को मिलेगा 1 लाख रूपए का इनाम

समालखा में मंगलवार की शाम माता पूली रोड पर व्यापारी राजकुमार की पिस्तौल से गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की सूचना देने पर पुलिस की और से 1 लाख रूपए का इनाम घोषित किया गया

भूप एक्सप्रेस।
समालखा / पानीपत (रतन लाल)।
समालखा में माता पूली रोड पर मंगलवार की शाम व्यापारी राजकुमार की अज्ञात आरोपियों नें पिस्तौल से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात की सूचना मिलते ही उप-पुलिस अधीक्षक समालखा प्रदीप कुमार, थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र व जिले की तीनों सीआईए प्रभारियों ने अपनी टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंच कर आरोपियों की पहचान के लिए विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन शुरु कर दी थी।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने देर रात स्वयं वारदात स्थल का निरिक्षण कर उप-पुलिस अधीक्षक समालखा प्रदीप कुमार, थाना समालखा प्रभारी व जिले की तीनों सीआईए इंचाजों को मौके पर विशेष दिशा निर्देश देकर आरोपियों की जल्द से जल्द पहचान व गिरफ्तार करने की जिम्मेवारी सौपी थी। टीम विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए पर्यासरत है।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बुधवार को आरोपियों की सूचना देने पर 1 लाख रूपए का इनाम घोषित करते हुए वारदात क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा में केद आरोपियों की फुटेज को भी सार्वजनिक करवाया ताकि आरोपियो को जल्द से जल्द काबू किया जा सके। उन्होने कहा की व्यापारी राजकुमार के हत्यारों बारे सूचना देने वाले की पहचान पूर्ण रूप से गुप्त रखी जाएगी। अपराध को किसी भी रूप में पनपने नही दिया जाएगा।

आरोपियों की सूचना देने वाले की पहचान पूर्ण रूप से गुप्त रखी जाएगी जिला पुलिस के निम्न फोन नंबरों पर आरोपियों बारे सूचना दें :-

DSP समालखा प्रदीप कुमार- 7056000106

SHO. समालखा इंस्पेक्टर नरेन्द्र- 7056000120

CIA-1 इंचार्ज इंस्पेक्टर राजपाल- 7056000111

CIA-2 इंचार्ज इंस्पेक्टर वीरेंद्र- 7056000112

CIA-3 इंचार्ज इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर-7056000402

थाना समालखा में चिराग पुत्र राजकुमार निवासी माता पुली रोड़ समालखा ने मंगलवार को शिकायत देकर बताया की उसके पिता राजकुमार का समालखा में घी, तेल का थोक का कारोबार है। रोजाना की तरह मार्केट से पेमेंट इक्कठी कर उसके पिता मंगलवार साय घर लोट रहे थे। घर के नजदीक पहुंचने पर अज्ञात व्यक्तियों ने पिस्तौल से गौली मार पैसो से भरा बैग व मोबाइल छिनकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे और खुन से लथपत पिता को हस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। चिराग की शिकायत पर थाना समालखा में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या कि विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपितयों की तलाश शुरू कर दी गई थी।