कोरोना को मात देने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि फिलहाल लॉकडाउन लागू करने की कोई योजना नहीं है। यदि लोग मास्क पहनना जारी रखें तो हम ऐसा नहीं करेंगे

भूप एक्सप्रेस।
नई दिल्ली (सुरेंद्र शर्मा)। दिल्ली में कोरोना केस बहुत तेजी से बढ रहे हैं. इसके बाद राजधानी के लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या लॉकडाउन दिल्ली में लगाया जाएगा. इस उठते सवाल का जवाब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिया है। उन्होंने कहा है कि फिलहाल लॉकडाउन लागू करने की कोई योजना नहीं है. यदि लोग मास्क पहनना जारी रखें तो हम ऐसा नहीं करेंगे।

आगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजधानी में 24 घंटे के दौरान कोविड के 22 हजार मामले दर्ज होने की आशंका है. कोरोना के बढ़ते मामलों पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारा प्रयास न्यूनतम पाबंदियां लगाने का है ताकि आजीविका प्रभावित न हो.

पिछली लहर के मुकाबले इस बार की कोविड लहर में मौत कम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजधानी में कोरोना के मामले बहुत तेज़ी से बढ़ रहे हैं. यह एक चिंता का विषय तो है लेकिन घबराने की बात नहीं है. पिछली लहर के मुकाबले इस बार की कोविड लहर में मौत कम हो रही है और लोगों को अस्पताल जाने की ज़रूरत भी कम पड़ रही है.

कल DDMA की दोबारा मीटिंग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अभी हमारा दिल्ली में लॉकडाउन लगाने की कोई मंशा नहीं है. कल DDMA की दोबारा मीटिंग है, उस मीटिंग में हम विशेषज्ञों के साथ फिर से स्थिति का जायज़ा लेंगे कि और क्या-क्या करने की ज़रुरत है। केंद्र से भी हमें पूरा सहयोग मिल रहा है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल कोविड से मुक्त हुए

यहां चर्चा कर दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वह कोरोना वायरस के संक्रमण से उबर गए हैं और लोगों की सेवा में लौट आए हैं। मुख्यमंत्री के चार जनवरी को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और उन्होंने घर पर खुद को आइसोलट कर लिया था। सीएम केजरीवाल ने रविवार सुबह ट्वीट किया-करोना से ठीक होकर मैं वापिस आपकी सेवा में हाज़िर हूं।