दलविंद्र जांगड़ा बने श्री विश्वकर्मा महासंघ के जिला अध्यक्ष

कहा : जिलाध्यक्ष के रूप में मिली जिम्मेवारी को निभायेंगे पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत (जोगिंद्र सिंह)। श्री विश्वकर्मा महासंघ की एक बैठक शुक्रवार को गोहाना रोड़ स्थित विश्वकर्मा मंदिर में महासंघ के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष धर्मबीर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बड़े लम्बे विचार विमर्श के पश्चात समाज के बुद्धिजीवियों द्वारा पानीपत के जिलाध्यक्ष की जिम्मेवारी शक्ति विहार, पानीपत निवासी युवा समाजसेवी दलविंद्र सिंह जांगड़ा को सौंपी गई। उपाध्यक्ष ने दलविंदर जांगड़ा को महासंघ का जिलाध्यक्ष नियुक्त करते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जो जिम्मेवारी समाज की आज हमारे युवा साथी दलविंदर जांगड़ा को दी गई है उसे वें पूरी ईमानदारी से निभाते हुए समाज को एक नई दिशा देने का काम करेंगे।

श्री विश्वकर्मा महासंघ के नव नियुक्त पानीपत जिला अध्यक्ष दलविंद्र सिंह जांगड़ा ने समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज द्वारा जो जिम्मेवारी जिलाध्यक्ष के रूप में उन्हें मिली है उसे वें पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से निभायेंगे और कभी समाज के मान सम्मान पर कोई आंच नहीं आने देंगे। उन्होंने समाज के लोगों को विश्वास दिलाते हुए ये भी कहा कि समाज के सहयोग से एक नई कर्मठ कार्यकरिणी का गठन किया जाएगा, जो समाज को एकजूटता के सूत्र में बांधने का काम करते हुए समाज को नई दिशा प्रदान करने का प्रयास करेगी।
जांगड़ा ने कहा कि वें सदैव अपने समाज के बुजुर्गों एवं बुद्धिजीवियों के मार्गदर्शन में युवा साथियों के सहयोग से अपने पानीपत जिला के विश्वक्रमा समाज को उच्च बुलंदियों तक पहुंचाने का भरसक प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर विश्वकर्मा सभा के पूर्व प्रधान डाक्टर राजकुमार जांगिड, पूर्व प्रधान जांगिड सभा रामपाल जांगड़ा, पूर्व प्रधान जगदीश जांगड़ा, उद्योगपति सतबीर जांगड़ा, रघुवीर धीमान, समालखा से बहुचर्चित समाजसेवी एवं पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश जांगड़ा, युवा समाजसेवी अनिल धीमान, सुरेंद्र धीमान, अमित जांगड़ा व अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय मंत्री सत्यपाल जांगड़ा आदि ने महासंघ के नवयुक्त जिलाध्यक्ष दलविंद्र जांगड़ा को फूल मालाएं पहनाकर उन्हें बधाई दी।