ज्ञान गंगा सीनियर सेकेंडरी स्कूल उग्रा खेड़ी के बच्चों ने 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में 33 मैरिट लेकर एक बार फिर रचा इतिहास

सहजल, स्वेता, तन्नू रावल, नेहा तूर आरती और दीक्षा रही स्कूल टॉपर

भूप एक्सप्रेस।

पानीपत । ज्ञान गंगा सीनियर सेकेंडरी स्कूल उग्रा खेड़ी के बच्चों ने बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में 33 मैरिट लेकर एक बार फिर पानीपत जिला में इतिहास रचने का काम किया है। स्कूल संचालक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि हर वर्ष उनके स्कूल का बोर्ड की परीक्षाओं का परिणाम शानदार रहता है।

उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि स्कूल में अनुशासन और पढाई के मामलो में कोई किसी प्रकार की ढील बर्दाश्त नहीं की जाती है और स्कूल का सारा स्टॉफ बहुत ही कर्मठ और अनुभवी है। 

यही कारण है कि स्कूल से 12वीं कक्षा के कुल 126 बच्चों ने बोर्ड की परीक्षा दी, जिसमे 33 बच्चों ने मैरिट में अपना स्थान बनाया और 70 बच्चों ने फर्स्ट डिवीजन से अंक प्राप्त किए एवं केवल 2 बच्चों को छोड़कर सभी बच्चे उत्तीर्ण हुए। 

इस प्रकार सुरेंद्र सिंह ने बताया कि स्कूल का कुल परीक्षा परिणाम 98.4 प्रतिशत रहा। इसमें खास बात ये रही कि स्कूल के टॉपर बच्चों में बेटियों ने बाजी मारी हैं, जिनमें सहजल ने 93.4 प्रतिशत, स्वेता ने 92.4 प्रतिशत, तन्नू रावल ने 92.2 प्रतिशत, नेहा तूर ने 90.6 प्रतिशत, दीक्षा ने 90.4 प्रतिशत और आरती पुत्री रघुवीर ने 90.4

प्रतिशत अंक हासिल करके पानीपत जिला में स्कूल का नाम रोशन करके ये साबित कर दिखाया है कि बेटियां बेटों से कई कदम आगे निकल चुकी हैं। 

स्कूल संचालक सुरेंद्र सिंह ने स्कूल के शानदार परीक्षा परिणाम पर स्कूल के सभी बच्चों, अभिभावकों एवं स्कूल स्टॉफ को बधाई देते हुए कहा कि उनका भविष्य में भी इससे बेहतर परिणाम लाने का प्रयास रहेगा।