ज्ञान गंगा सीनियर सेकेंडरी स्कूल उग्रा खेड़ी के बच्चों ने 10वीं के परीक्षा परिणाम में भी 14 मैरिट के साथ मारी शानदार बाजी

अभिषेक, रामसागर, महक, प्रीति, अंजली, प्रिया, डीनो, और रजत रहे स्कूल टॉपर

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत । ज्ञान गंगा सीनियर सेकेंडरी स्कूल उग्रा खेड़ी के बच्चों ने बोर्ड द्वारा घोषित 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में 14 मैरिट लेकर पानीपत जिला में शानदार परिणाम दर्ज कर स्कूल का नाम रोशन करने का काम किया है। स्कूल प्रिंसिपल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बीते वर्षों की भांति इस वर्ष भी बच्चों की मेहनत रंग लाई और स्कूल का परिणाम शानदार रहा।


उन्होंने कहा कि बच्चों का अच्छा परीक्षा परिणाम स्कूल के कर्मठ और अनुभवी स्टॉफ पर निर्भर करता है और यही कारण है कि हर वर्ष उनके स्कूल का परीक्षा परिणाम शानदार रहता है। हालांकि बीते शैक्षणिक स्तर में “कोरोना माहामारी” के कारण बच्चे अपनी पढ़ाई अच्छे ढंग से नहीं कर सके। इसके बावजूद उनके स्कूल स्टॉफ ने कड़ी मेहनत की और बच्चों को कम समय में ही परीक्षा के लिए तैयार किया। परिणामस्वरूप स्टॉफ की कड़ी मेहनत और बच्चों की सच्ची लग्न एवं निष्ठा से बोर्ड की (10वीं और 12वीं ) दोनों कक्षाओं परीक्षा परिणाम शानदार रहा।


प्रिंसिपल सुरेंद्र सिंह ने स्कूल परिणाम के बारे जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल के 14 बच्चों ने मैरिट सूची में अपना स्थान बनाया है और 34 बच्चों ने प्रथम श्रेणी से 10वीं कक्षा पास की है। उन्होंने ये भी बताया कि स्कूल के अभिषेक ने 91.6 प्रतिशत, रामसागर ने 89.2 प्रतिशत, महक ने 88.6 प्रतिशत, प्रीति ने 88.2, अंजली ने 84.6 प्रतिशत, प्रिया ने 83.4 प्रतिशत, डीनो ने 82.4 प्रतिशत और रजत ने 85.4 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में टॉपर रहकर, स्कूल एवं अपने माता पिता का नाम रोशन करने का काम किया है।
स्कूल संचालक सुरेंद्र सिंह ने स्कूल का 10वीं कक्षा का शानदार परीक्षा परिणाम आने पर स्कूल के सभी बच्चों, अभिभावकों एवं स्कूल स्टॉफ को बधाई देते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।