आशीर्वाद हॉस्पिटल में संपन्न हुआ एक दिवसीय निशुल्क हड्डी – नस जांच कैंप

करीब 150 मरीजों ने कैंप में कराई अपनी हड्डी एवं नसों की जांच

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत,10 जुलाई। रविवार को सनौली रोड स्थित आशीर्वाद अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर में हड्डी एवं नसों की जांच का एक दिवसीय निशुल्क जांच कैंप लगाया गया, जिसमें आपोलो अस्पताल की टीम ने आशीर्वाद अस्पताल के चेयरमैन डा.वेद प्रकाश व डायरेक्टर डा.राजदीप व सुपरिडेंट डा. इन्दु के अनुभवी स्टॉफ के सहयोग से कैंप में आए मरीजों की निशुल्क जांच की गई और दवाईयां डिस्काउंट पर उपलब्ध कराई गई।


डा.वेद प्रकाश ने सभी मरीजों को परामर्श देते हुए कहा कि किसी भी मरीज को दवाई के साथ-साथ योगा व पहरेज करना भी आवश्यक है। उन्होंने कहा कि बढ़ती उम्र में शरीर की हड्डियां कमजोर होने लगती है। इसलिए स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रतिदिन सुबह शाम थोड़ा बहुत योगा अवश्य करना चाहिए।


अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. राजदीप ने बताया कि पैसा कमाना उनका उद्देश्य कभी नहीं रहा, हां उनका मकसद चिकित्सा के माध्यम से लोगों की दिल से सेवा करना ही रहा है और भगवान के आशीर्वाद से यह सदैव बना रहेगा। उन्होंने ये भी कहा कि आज रविवार को इस निशुल्क “हड्डी एवं नस जाँच शिविर” में भविष्य में लगभग 150 मरीजों की ओपीडी हुई, जिसमें सभी की सफलतापूर्वक गहनता से जांच की गई।
डॉ. राजदीप ने शिविर में मरीजों के टेस्टों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हजारों रुपयों में होने वाले महंगे टेस्टों को

कैंप में बिल्कुल फ्री में कर लोगों को फायदा पहुंचाना ही उनके हॉस्पिटल की अनुभवी मैनेजमेंट एवं स्टाफ का एकमात्र मक़सद था। उन्होने ये भी बताया कि इस दिन कैंप में जांच कराने वाले पेसेंट के अलावा अन्य मरीजों की ओ पी डी भी बिल्कुल फ्री की है, गलती से रिसेप्शन पर एक दो की ओ पी डी का फीस चार्ज ले लिया गया था लेकिन उसको चेयरमैन डॉ वेद प्रकाश द्वारा साथ के साथ ही रीफंड करा दिया गया था। इस प्रकार आज रविवार का दिन पूर्णत: निशुल्क सेवा के रुप में आशीर्वाद हॉस्पिटल का रहा, जिसका पीड़ित लोगों ने भरपूर लाभ उठाया।