खाने के पैसे मांगे तो रूममेट ने रसोइए पर ईंटों से किया हमला, इलाज के दौरान तोड़ा दम

भूप एक्सप्रेस न्यूज।
पानीपत(रामनिवास)। पानीपत जिले के गांव बोहली में कंपनी में रसोइए का काम करने वाले बुजुर्ग की उसी के रूममेट द्वारा ईंटों से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग रसोइया साथी से खाने के पैसे मांग रहा था। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। इसी विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी व मृतक दोनों एक ही गांव के थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से चला गया था।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से पश्चिमी बंगाल के ईटा जिले के गांव कालामुटी का रहने वाला अमूलोपाल करीब दो हफ्ते पहले ही काम के लिए पानीपत आया था। यहां उसके गांव का छोटनपाल भी आया था। ये रिफाइनरी की पी मा‌णिकम कंपनी में काम करने लगे। यहां पर अमूलोपाल को रसोइए की नौकरी मिल गई। छोटनपाल लेबर के रूप में काम कर रहा था। उनके साथ विधुत पहान व असत मंडल भी रहते था। वह चारों गुरुवार को काम पर नहीं गए थे। अमूलोपाल गुरुवार को छोटनपाल से अपने खाने के पैसे मांग रहा था। दोनों के बीच इसी को लेकर विवाद हो गया। छोटनपाल ने इंटरलोकिंग टाइल से अमूलोपाल पर हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी छोटनपाल यहां से भाग गया। साथी कर्मचारी उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे तो इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।