किशोरी से दुष्कर्म करने वाले दोषी को 20 साल की कैद

भूप एक्सप्रेस न्यूज़।

पानीपत। तीन अगस्त 2019 को किशोरी को शादी की नीयत से बहला फुसलाकर भगा ले जाने और दुष्कर्म करने के दोषी को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुखप्रीत सिंह की अदालत ने 20 साल की कैद की सजा सुनाई है। दोषी पर अदालत ने 75 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना न भरने पर दोषी को एक साल की अतिरिक्त सजा काटनी होगी। तीन साल से अधिक समय तक चली मामले की सुनवाई के बाद बृहस्पतिवार को कोर्ट ने फैसला सुनाया।

तीन अगस्त 2019 को सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया था कि उसकी छोटी बेटी घर से लापता है। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 14 अगस्त को किशोरी सदर थाना के पास मिली थी। किशोरी को पुलिस ने बरामद कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में किशोरी ने बताया कि बाबरपुर निवासी अमित उसको शादी की नीयत से बहलाकर अपने साथ ले गया था। उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया। इस वक्त किशोरी की उम्र साढ़े 17 साल थी। पुलिस ने अगले ही दिन आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया था।

अमित को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया था। अमित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो किशोरी को अपने साथ सहारनपुर ले गया था। यहां उसने किराए पर कमरा लिया था। उसने कई बार किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली थी। अदालत ने तीन साल से अधिक चली सुनवाई के बाद दोषी अमित को 20 साल की सजा व 75 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।