घर में बने पानी के टैंक में गिरने से तीन बच्चों की मौत, मां गंभीर

भूप एक्सप्रेस न्यूज।                                             नूह (होशियार सिंह)। हरियाणा के नूंह जिले के गांव खेड़ला में बीते मंगलवार को देर सांय दिल दहला देने वाली एक घटना हुई है। यहां दोनों बच्चे टैंक के समीप खेलते समय उसमे गिर गए। पता लगते ही बच्चों की मां सकुनत ने अपना संतुलन खो दिया और गोद में लिए 4 माह के बच्चे इकरार सहित दोनों बच्चों को बचाने के लिए टैंक में गिर पड़ी। अंदर गिरते ही मां तड़पने लगी तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकाला।

तब तक तीनों मासूम बच्चों की मौत हो चुकी थी। मां को बचा लिया गया लेकिन अभी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यवाही करते हुए शवों को कब्जे में लेकर उनका पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

चौथा बच्चा स्कूल गया हुआ था

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह ने शुरुआती जांच में बताया कि महिला सकूनत घर पर बच्चों के साथ अकेली थी। उसका एक 12 वर्षीय लड़का शोएब स्कूल में पढ़ने के लिए गया था और उसके 3 बच्चे घर पर ही थे।

जांच अधिकारी भरत सिंह ने बताया कि मंगलवार देर शाम तीनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए गए। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला ने बच्चों के साथ खुदकुशी की कोशिश की या फिर किसी कारणवश हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पिता बोला- मंदबुद्धि थे 2 बच्चे

वहीं मृत बच्चों के पिता ने देर शाम पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह दिल्ली में मजदूरी के लिए गया था। 2 बच्चे शबाना (10) और मोहम्मद साद (8) मंदबुद्धि थे। दोनों बच्चे टैंक के समीप खेलते समय गिर गए। इसके बाद बच्चों की मां सकुनत ने अपना संतुलन खो दिया और गोद में लिए 4 माह के बच्चे इकरार को साथ लेकर दोनों बच्चों को बचाने के लिए टैंक में गिर पड़ी।