सोनीपत में युवती की हत्या:दोस्त के साथ बंद PG में आई; सिर में चोट, नाक से बहता खून, रेप की आशंका, युवक फरार

भूप एक्सप्रेस।

सोनीपत (रमेश कुमार)। सोमवार को मुरथल रोड़ पर एक बंद पीजी से एक युवती की डेड बॉडी मिली है। युवती के सिर में चोट के निशान और नाक से खून बहता मिला। रात को युवती के साथ एक युवक था, जोकि फिलहाल फरार है। माना जा रहा है युवती की हत्या की गई है। मृतका की अभी पहचान नहीं हुई है। पुलिस की छानबीन जारी है।

मिली जानकारी अनुसार सोमवार देर रात युवती अपने एक दोस्त के साथ पीजी में आई थी। सुबह उसकी डेड बॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया तो युवती के नाक से बहता खून सूख चुका था। हालात को देखते हुए फोरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई।

डीएसपी सोनीपत रमेश कुमार ने बताया कि युवती के साथ जो युवक आया था, वो रात से ही फरार है। युवती के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे कि उसकी पहचान हो सके। युवती की उम्र 25 से 30 साल के बीच है और युवती के सिर में चोट के निशान है। आंख के नीचे भी चोट लगी थी।

बताया जा रहा है कि जिस घर में युवती की लाश मिली है। वहां पर पहले एक पीजी चलता था। अब पीजी बंद पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवाया है। मौत से पहले युवती के साथ रेप तो नहीं हुआ, इसको लेकर पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बता पा रही।

डीएसपी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि उसके साथ रेप हुआ था या नहीं। डीएसपी ने कहा कि पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। जल्द ही मृतक युवती की पहचान कर ली जाएगी।