सिरसा में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 महीने की बच्ची समेत 5 की गई मौत

भूप एक्सप्रेस।

सिरसा, 02जनवरी। हरियाणा के सिरसा में सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। गांव मेहनाखेड़ा के पास एक गाड़ी के पेड़ से टकरा जाने पर 5 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर हादसे को लेकर छानबीन में लगी है। मृतकों में 3 महीने की बच्ची भी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार मेहनाखेड़ा का परिवार खारिया गांव में मंदिर में धोक लगाकर वापस लौट रहा था। गांव मेहनाखेड़ा के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। जिसमें एक तीन महीने की बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक गांव मेहनाखेड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

फंसे लोगों को कार को काट कर बाहर निकाला गया

मृतकों की पहचान पार्वती पत्नी भालाराम, विक्रम पुत्र चाननराम, सरस्वती पत्नी गिऱधारी, शबनम पुत्री अशोक कुमार और तीन महीने की बच्ची आरती पुत्री राजबीर की मौत हो गई है। संदीप पुत्र अशोक कुमार और बंती पुत्री हेतराम घायल हैं।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। वहीं घायलों को सिरसा के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है वहीं मृतकों को भी सिरसा के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।