रेवाड़ी में बस ने मारी बाइक को टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

भूप एक्सप्रेस।

रेवाड़ी, (धनेश)। रेवाड़ी-रोहतक हाईवे पर गांव गुरावड़ा के समीप एक प्राइवेट बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव रतनथल निवासी मनीष व उसका साथी अवतार सिंह दोनों बाइक पर सवार होकर रेवाड़ी-रोहतक हाईवे से जा रहे थे। इसी दौरान गुरावड़ा बस स्टैंड से निकलते ही एक प्राइवेट बस चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही मनीष और उसका साथी अवतार सिंह दोनों सड़क पर जा गिरे। इस दौरान मनीष का भाई सुनील भी लुहारी स्थित वेयर हाउस में ड्यूटी पर जा रहा था। हादसे के बाद वह मौके पर रुक गया। आसपास काफी भीड़ जमा हो गई। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मनीष को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

आरोपी बस चालक मौके से हुआ फरार

हादसे के बाद भीड़ को देख आरोपी चालक बस को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। सूचना के बाद रोहड़ाई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस को अपने कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस नागरिक अस्पताल पहुंची, जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपी बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।