कैथल में फाइनेंसरों से तंग आकर सर्विस सेंटर संचालक ने की आत्महत्या

भूप एक्सप्रेस। 

कैथल (हरफूल सिंह)। फाइनेंसरों से तंग आकर एक कॉमन सर्विस सेंटर संचालक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस संबंध में दो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों पर लाखों रुपये की वसूली का आरोप है। पुलिस में दी शिकायत में राजौंद निवासी ईश्वर सिंह ने बताया कि उसका भाई कृष्ण कॉमन सर्विस सेंटर चलाता है। वह राजौंद में ही लैब चलाता है।

उसने कहा कि कुछ समय पहले उसके भाई का काम न चलने के कारण उसके भाई ने राजौंद निवासी अभिषेक व रॉमी से फाइनेंस पर पैसे लिए थे। इसके बाद उसके भाई ने अपने रिश्तेदारों से 17 लाख रुपये लेकर फाइनेंसरों को दिए थे। इसके बाद फाइनेंसरों ने उसके भाई कृष्ण पर दबाव बनाकर ली हुई राशि को कई गुणा बना दिया। जिसके कारण वह मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान रहता था। फाइनेंसर पैसा न देने की वजह से जान से मारने की धमकी देते थे। परिवार ने फाइनेंसरों को रिश्तेदारों से राशि एकत्रित कर 17 लाख रुपये भी दे दिए।

भाई व भाभी के हस्ताक्षर किए हुए चेक भी फाइनेंसरों के पास हैं। फाइनेंसर उसके भाई को कर्ज की सारी राशि वापस करने के बाद भी परेशान कर रहे थे। वे दिन में कई बार फोन पर धमकी देते थे। इस कारण कृष्ण ने परेशान होकर बुधवार रात के समय अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा। उसके भाई ने सुसाइड नोट में दो फाइनेंसरों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है। राजौंद थाना में जांच अधिकारी संदीप सिंह के अनुसार पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर फाइनेंसर अभिषेक व रॉमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है।