विधायक महीपाल ढांडा ने वार्ड 13 में 1 करोड़ 19 लाख से बनी कबीर धर्मशाला का किया उदघाटन

पार्षद शिवकुमार शर्मा ने वार्ड 13 में करवाए गए विकास कार्यों की लम्बी सूची रख, विरोधियों की जुबान पर लगाम लगाने का किया काम

भूप एक्सप्रेस।

पानीपत,15 जनवरी(नंदपाल)। पानीपत ग्रामीण हलका विधायक महीपाल ढांडा ने रविवार को वार्ड नंबर 13 में कबीर धर्मशाला का उदघाटन किया। दो मंजिला धर्मशाला का निर्माण पहली बार में 70 लाख और दूसरी बार में 49 लाख रूपए की लागत से हुआ है। कार्यक्रम में पहुंचने पर विधायक महीपाल ढांडा का स्थानीय वार्ड पार्षद शिव कुमार शर्मा और वार्ड वासियों ने पगड़ी पहनाकर व फूलमालाओं से किया। इस मौके पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते

हुए विधायक महीपाल ढांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में प्रदेश में चहुंमुखी विकास कार्य करवाये जा रहे है और पानीपत ग्रामीण हलके के गांवों व कालोनियों में भी निरंतर विकास कार्य जारी है। विधायक ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि पानीपत ग्रामीण हलके में विकास कार्यो की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लोगों के लिये अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई है और सभी लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ उठाना चाहिये।

विधायक ढांडा के संबोधन से पहले, पार्षद शिव कुमार शर्मा ने अपने अब तक के कार्यकाल में वार्ड में करवाए गए रिकार्ड तोड़ विकास कार्यों की एक लंबी सूची वार्ड वासियों की हजारों की संख्या में भीड़ एवं विधायक ढांडा के समक्ष रख कर बडी शालीनता से विरोधियों की निराधार एवं बेतुकी जुबान पर लगाम लगाने का काम कर दिया। उन्होंने विरोधी लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि छोटी और तुच्छ सोच वाले लोग चाहे जितना लोगों को बरगलाने का प्रयास कर लें लेकिन विधायक ढांडा के आर्शीवाद से वार्ड नंबर 13 के विकास कार्यों में रत्ती भर भी कमी नहीं आएगी। 

उन्होंने विधायक ढांडा द्वारा यहां एकता विहार कॉलोनी में 1 करोड़ 19 लाख रूपए से तैयार सतगुरु कबीर धर्मशाला का निर्माण कार्य पूरा होने पर आयोजित उद्घाटन समारोह में विधायक महीपाल ढांडा के स्वागत में उमड़ी भीड़ की तरफ से विधायक ढांडा का आभार व्यक्त किया और लोगों ने विधायक से धर्मशाला पर तीसरी मंजिल बनवाने की भी मांग की।

जिस पर विधायक महीपाल ढांडा ने आश्वासन ही नहीं बल्कि विश्वास दिया कि तीसरी मंजिल भी बनवा दी जाएगी लेकिन उसमें धर्मशाला कमेटी ने यहां के होनहार बच्चो के लिए एक शानदार लाइब्रेरी खुलवानी होगी, ताकि बच्चे उसमें पढ़कर अपने विकास के साथ साथ देश प्रदेश के विकास में सहयोग दे सके। विधायक द्वारा रखी गई इस बात पर हाथ उठा कर अपनी सहमति दी।

इस अवसर पर समारोह में धर्मशाला प्रधान देशराज और पूरी कमेटी के सभी सदस्य, निगम के डिप्टी मेयर रविन्द्र फुले, पार्षद पवन गोगलिया , ऐडवोकेट राजबीर सिंह प्रजापति, पवन राणा, अतर सिंह रावल, पार्षद शकुन्तला गर्ग के पुत्र विनीत गर्ग, पार्षद मनजीत कौर के पुत्र अन्नू मलिक,कृष्ण आर्य,बिट्टू प्रजापत ,पवन जांगड़ा, मेहरचंद जांगड़ा, कलम सिंह, बिन्द्र जांगड़ा, आशीष पांचाल, काकू मलिक, साईं कॉलोनी से समाजसेवी नन्द गोपाल ऊर्फ नवाब शर्मा व आशु, सुरेश रोहिला, रोहित प्रजापति आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।