प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की देश से मन की बात से प्रभावित होकर लोगों ने समाजहित एवं देशहित में काम करने का लिया संकल्प : सतपाल सिंह प्रजापति

भूप एक्सप्रेस।

पानीपत। रविवार को पानीपत की दक्ष प्रजापति धर्मशाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100वीं बार देश से मन की बात का लाइव टेलीकास्ट किया गया। इस दौरान धर्मशाला के प्रधान सतपाल सिंह सिंहमार प्रजापति, राजेश प्रजापति, जोगिंद्र प्रजापति, भारत प्रजापति, सुरेंद्र प्रजापति, प्रवीन प्रजापति, राहुल प्रजापति, नवीन चोलिया प्रजापति, संदीप प्रजापति, पंकज प्रजापति आदि सैकड़ों प्रजापति समाज के लोगों ने देश के यशश्वी प्रधानमन्त्री मोदी की देश से मन की बात को बड़े ध्यान से सुना।

धर्मशाला प्रधान सतपाल सिंहमार प्रजापति ने बताया कि विश्व के प्रसिद्ध नेता और हमारे देश के यशश्वी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने “मन की बात” की शुरुआत 3 अक्टूबर 2014 से शुरू की थी। हर एपिसोड में मोदी जी अपने आप में खास रहते हैं, हर आयु वर्ग के लोग उनके मन की बात को सुनते हैं।

इस बार मन की बात में प्रधान मंत्री मोदी ने बताया कि हरियाणा के सुनील जागलान का उन पर काफी प्रभाव पड़ा, सुनील जागलान ने सेल्फी विद डॉटर कार्यक्रम चलाया था, आज हरियाणा के जेंडर रेशियों में बदलाव आया है, मोदी ने बताया कि उन्होंने भी बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओं आंदोलन हरियाणा से शुरू किया।

इस प्रकार प्रधान सतपाल सिंहमार प्रजापति ने कहा कि दक्ष प्रजापति धर्मशाला, पानीपत में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की देश से मन की बात का लाइव टेलीकास्ट देख कर उपस्थित सभी लोगों ने संकल्प लिया कि वे भी अपने देश के यशश्वी प्रधानमन्त्री के ओजश्वी कदमों पर चलकर समाजहित एवं देशहित में काम करेंगे।