हरियाणा में जेजेपी ने जिला अध्यक्ष बदले,कई जिलों में नए चेहरों को जिम्मेदारी, युवाओं को भी मिला मौका

भूप एक्सप्रेस।

चण्डीगढ़, 8 मई (नन्दपाल)। हरियाणा में जननायक जनता पार्टी का संगठन में बदलाव का सिलसिला जारी है। संगठन बदलाव में तीसरी लिस्ट के बाद अब केंद्रीय नेतृत्व ने चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 22 जिलों के जिला अध्यक्ष बदल दिए गए हैं। कई जिलों में नए चेहरों पर पार्टी ने विश्वास जताया है। इसके साथ ही संगठन में इस बदलाव के तहत युवाओं को मौका दिया है।

एक ओर जहां प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज के गृह जिले अंबाला में दलबीर पूनिया को जेजेपी ने जिलाध्यक्ष बनाया है तो वहीं भिवानी में जोगेंद्र बागनवाला, दादरी में नरेश द्वारका, फरीदाबाद में कृष्ण जाखड़, फतेहाबाद में रविंद्र सरपंच, गुरुग्राम में श्योचंद यादव को जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।

इसके अलावा हिसार में अमित बूरा, झज्जर में संजय कबलाना, जींद में कृष्ण राठी, कैथल में रणदीप कौल, करनाल में गुरदेव रंभा, कुरुक्षेत्र में कुलदीप जाखवाला, महेंद्रगढ़ में डॉ. मुनीष शर्मा, नूंह में एडवोकेट जावेद खान, पलवल में देवेंद्र सौरोत, पंचकूला में दिलबाग नैन, पानीपत में सुरेंद्र धौला, रोहतक में दलबीर भराण जिलाध्यक्ष घोषित किया गया है।

जजपा की ओर से हिसार के जिला प्रभारी को बदल दिया गया है। नई लिस्ट में ताराचंद को जिला प्रभारी बनाया गया है। वहीं रेवाड़ी जिले में विजय पंच गुर्जर को जिलाध्यक्ष बनाया गया है। सिरसा में अशोक वर्मा, सोनीपत में राज सिंह दहिया और यमुनानगर में गुरविंद तेजली को जिले की जिम्मेदारी दी गई है।