कुरुक्षेत्र में हादसे में 5 पुलिसकर्मी घायल ; गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, कोर्ट में पेश करके लौट रहे थे; घायल कैदी पी.जी.आई. चंडीगढ़ रेफर

भ्रूप एक्सप्रेस।

कुरूक्षेत्र, 09 मई (हरफूल सिंह)। नेशनल हाईवे-44 पर खानपुर कोलियां के पास मुजरिम को लेकर जा रही यमुनानगर पुलिस की गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कैदी समेत 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इनको सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घायल मुजरिम को चंडीगढ़ PGI रेफर किया गया है। वहीं थाना सदर थानेसर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार यमुनानगर पुलिस की 2 गाड़ियाँ एक मुजरिम को सोनीपत कोर्ट में पेश करने के लिए गई थी। मुजरिम को पेश करने के बाद पुलिस टीम यमुनानगर लौट रही थी। जब पुलिस टीम खानपुर कोलियां के नजदीक पहुंची थी तो उसके आगे एक ट्रक धीरे-धीरे चल रहा था।

अचानक ट्रक रुक गया और पुलिस की गाड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में मुजरिम प्रवीण उर्फ मोनू समेत पुलिसकर्मी चालक मान सिंह, नरेश कुमार, लीला राम, राम समूध और सतपाल जख्मी हो गए। एंबुलेंस की मदद से जख्मी पुलिसकर्मियों को एल.एन.जे.पी. अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रवीण का अधिक चोट होने के कारण पी.जी.आई. चंडीगढ़  रेफर कर दिया। सुरक्षा के लिए उसके साथ यमुनानगर CIA के 2 जवानों को भी भेजा गया है।