पानीपत के सनौली थाना क्षेत्र में 3 वर्षीय बच्चे से कुकर्म : चीज दिलवाने के बहाने कमरे में ले गया चचेरा भाई ; दर्द से मासूम रोया तो हुआ खुलासा

भूप एक्सप्रेस।

सनौली, 20 मई (अलीमेहर)। पानीपत जिले के सनौली थाना क्षेत्र में एक 3 साल के लड़के के साथ कुकर्म करने का मामला प्रकाश ने आया है। पड़ोस में ही रहने वाले चचेरे भाई ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब दर्द से बच्चा रोने लगा। मामले का पता लगने पर आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां वह उपचाराधीन है।

परिजनों ने अभी पारिवारिक मामला होने के चलते पुलिस को सूचित नहीं किया है। मगर, सरकारी अस्पताल से पुलिस को रूक्का भिजवा दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला 3 वर्षीय बच्चा घर के बाहर गली में खेल रहा था। इसी दौरान गली में ही रहने वाला करीब 17-18 वर्षीय उसका चचेरा भाई वहां आया। वह चीज दिलाने का झांसा देकर उसे घर ले गया।
जहां से कुछ देर बाद बच्चा रोता हुआ बाहर आया और सीधे घर चला गया। जहां बच्चे से परिजनों ने पूछा तो उसने बताया कि उसे प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है। परिजन बच्चे को गली में खेल रहे बच्चों के पास लेकर पहुंचे। जहां बच्चों ने बताया कि उसका चचेरा भाई चीज दिलाने की बात कह कर उसे यहां से ले गया था।

परिजनों ने आरोपी से भी पूछताछ की। जिस दौरान उसने हर आरोप को सिरे से नकार दिया। मगर, उसके आव-भाव से परिजनों को भी शक हुआ। इसके बाद उसे पेंट उतार कर चेक करवाने को कहा। मगर उसने चेक नहीं करवाया। परिजनों ने उसकी पेंट की बेल्ट तोड़कर जबरदस्ती चेक किया तो उसके भी खून लगा हुआ था। जिससे आरोप सच साबित हुए।