पानीपत के स्पा सेंटरों पर पुलिस रेड की सूचना हुई लीक, एक जगह से भागे संचालक; दूसरी स्थान पर टीम के पहुंचने से पहले निकले लोग

भूप एक्सप्रेस।

पानीपत, 20 मई (नन्दपाल)। पानीपत में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन फेल हो गया। दरअसल, पुलिस ने ऑपरेशन के तहत जिला भर के सभी स्पा सेंटरों पर रेड़ की थी। मगर, पुलिस से पहले स्पा सेंटरों पर रेड़ की सूचना पहुंच गई। टीम जब मौके पर पहुंची तो वहां सब बंद थे।

पुलिस ने जब लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि कुछ देर पहले यहां काफी भीड़ थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी यहां से भाग निकले। जिसके बाद पुलिस मौके से खाली हाथ लौट गई।

हुड्‌डा के पॉश एरिया अंसल सुशांत सिटी की मार्केट में सालों से चल रहे स्पा सेंटर भी पुलिस को बंद मिले। चांदनी बाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत संचालित मॉल में भी स्पा सेंटरों पर पुलिस को कुछ नहीं मिला।

पिछली बार पुलिस 7 युवक-युवतियां पकड़े थे

15 दिन पहले सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने कोहिनूर स्पा सेंटर पर रेड़ की थी। पुलिस ने मौके से 5 युवतियों और 2 युवकों को काबू किया था। सभी आपत्तिजनक हालत में थे। सेंटर से अनेकों तरह की आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई थी। मौके से पकड़े गए युवक-युवतियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई थी। इसके बाद मालिक और दलाल पर भी पुलिस ने शिकंजा कसा था।