हरियाणा विधानसभा में मानसून सत्र में संयुक्त बैठक में भाजपा-जजपा और सभी समर्थक निर्दलीय विधायकों का हौसला दिखा बुलन्द

कांगेस के झूठ और दुष्प्रचार को मॉनसून सत्र में बेनकाब करने की बनाई रणनीति

भूप एक्सप्रेस।

चण्डीगढ़। मुख्यमन्त्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में भाजपा, जजपा और सरकार को मजबूती से समर्थन दे रहे सभी निर्दलीय विधायकों ने की संयुक्त बैठक, कांग्रेस के झूठ और दुष्प्रचार को मॉनसून सत्र में बेनकाब करने की बनाई गई रणनीति।।

मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने विधायकों के सामने सभी प्रमाणिक तथ्य रखे और आह्वान किया कि सरकार और सभी समर्थक विधायक विपक्ष के हर मुद्दे का तथ्यपरक तरीके से और तार्किक तरीके से सदन में जवाब दें।।
हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो रहा है और 3 दिनों तक प्रश्नकाल सहित, कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहेसभी मुद्दों पर सरकार आक्रामक रुख के साथ अपना जवाब रखेगी।।

किसानों से लेकर भर्तियों तक के मामलों पर सत्तारूढ़ दल के और बाकी सभी समर्थक विधायकों को तथ्यों सहित जानकारी दे दी गई है और मुख्यमंत्री ने आह्वान किया कि कांग्रेस के झूठ को बेनकाब करने के लिए विधानसभा का ये पवित्र सदन सबसे उचित मंच है।।
उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जननायक जनता पार्टी के सभी 10 विधायक और सरकार को समर्थन दे रहे सभी निर्दलीय विधायक सरकार के रूख और उसकी ईमानदार कार्यप्रणाली से संतुष्ट दिखे।।
कोरोना काल के दौरान जिस तरह से विभीषिका को टैकल किया गया और गरीबों को मदद की गई, उसको देखते हुए भाजपा-जजपा और सभी समर्थक निर्दलीय विधायकों का हौसला बुलंद दिखा।।