पटेल नगर में आयोजित 22 वें मां भगवती विशाल जागरण में गोबिंद कांडा ने की ज्योति प्रज्जवलित

गोबिंद कांडा ने आयोजन समिति को भेंट की 21 हजार रुपये की सहयोग राशि

भूप एक्सप्रेस।
सिरसा, 29 अगस्त। युवा संघ पटेल नगर सिरसा की ओर से शनिवार रात बेगू रोड गोल डिग्गी के समीप कालड़ा चौक पर 22 वां मां भगवती विशाल जागरण का आयोजन किया गया। जिसमें सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री, हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा के अनुज श्री बाबा तारा जी कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा ने ज्योति प्रज्जवलित की जबकि नगर परिषद की चेयरपर्सन रीना सेठी ने चुनरी अर्पण की। गोबिंद कांडा ने आयोजन समिति को 21 हजार रुपये की सहयोग राशि भेंट की।
मां भगवती जागरण में सबसे पहले श्रीगणेश जी का पूजन किया गया। इसके बाद मां दुर्गा और अन्य देवी देवताओं की पूजा अर्चना की गई। इसके बाद श्री बाबा तारा जी कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा ने मां भगवती की ज्योति प्रचंड की। नगर परिषद सिरसा की चेयरपर्सन रीना सेठी ने चुनरी अर्पण, पूर्व पार्षद बृजलाल सैनी और समाज सेवी दलीप यादव ने माल्यार्पण, श्री श्याम संघ कृपा परिवार ने नारियल भेंट किया तो श्रवण कंसल ने माता का श्रृंगार किया। इसके बाद मेंं सन्नी सागर एंड पार्टी ने मां भगवती की महिमा का गुणगान किया जो श्री गणेश वंदना से शुरू हुआ। उन्होंने एक के बाद एक अनेक भजन प्रस्तुत किए और श्रद्धालुओं को भक्तिरस से सराबोर रखा। इसके बाद नूर जोली एंड पार्टी लुधियाना वालों ने मां भगवती, मां काली, हुनमान और भगवान शिव की महिमा का गुणगान किया। गायकों ने मां की शान में एक से बढ़कर एक भजन प्रस्तुत कियाद्व श्रद्धालु रात भर भजनों पर झूमते रहे। इस मौके पर चंद्रमोहन नटराज आर्ट गु्रप सिरसा की ओर से शानदार झांकियां पेश की गई।
इस मौके पर गोबिंद कांडा ने कहा कि मां भगवती सभी की मन्नत पूरी करती है और जो भी सच्चे मन से उसके दर पर आता है उसकी झोली भर दी जाती है। मां दुर्गा की कृपा अपने बच्चों पर सदैव बनी रहती है। वे बहुत भाग्यशाली होते है तो मां के जागरण में शामिल होते हैं। उन्होंने विधायक गोपाल कांडा की ओर से आयोजन समिति को 21 हजार रुपये की सहयोग राशि प्रदान की। इस मौके पर आयोजन समिति की ओर से गोबिंद कांडा और रीना सेठी का मां दुर्गा के स्वरूप भेंटकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर नितिन सेठी, पार्षद प्रतिनिधि अमित सोनी, राजन शर्मा, विजय यादव, नरेश सैनी, दलीप यादव, पूर्व पार्षद बृजलाल सैनी, मोहित जोशी, सन्नी सैन, ललित कालडा, सुधीर सांखोवाला, बिट्टू ऐलावादी, सुरेंद्र बांगा, यशपाल गुप्ता, मनीष कांसल, राहुल अग्रवाल, सुनील सचदेवा, अमन अग्रवाल आदि मौजूद थे। अंत में सभी श्रद्धालुओं को मां भगवती का प्रसाद प्रदान किया गया।