धातू युक्त मिट्टी से भरी पिकअप गाड़ी लूट के मामले मे एक और आरोपित को वारदात मे प्रयोग की गई स्विफ्ट कार सहित काबू किया गया

आरोपित की पहचान हरविन्द्र उर्फ लाड्डी निवासी घरोंडा करनाल के रुप मे हुई

भूप एक्सप्रेस 2 सितंबर 2021

पानीपत (नंदपाल)।वारदात मे संलिप्त रहे आरोपित विक्रम उर्फ विक्की निवासी दूष्यंत नगर, सहनवाज उर्फ सोनू निवासी मोराली औरंगाबाद बिहार हाल महाबीर कालोनी व कमलजीत निवासी हरिनगर पानीपत को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है ।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया बिती 19 अगस्त को पानीपत के नेहरु नगर निवासी शामलाल ने थाना चांदनीबाग मे शिकायत देकर बताया कि उसका महाबीर कालोनी मे कैटलेटिक कन्वर्टर का कारोबार है । 18 अगस्त की सायं करीब साढ़े 8 बजे पिकअप गाड़ी मे 1 हजार किलो मोनो एथलिक.एस भरकर ड्राइवर विक्की व कारीगर सोनू को सैक्टर-25 मे ट्रांसपोर्ट पर माल उतारने के लिए भेजा गया था । कुछ देर पश्चात ड्राइवर विक्की का इंजिनियर सन्नी के पास फोन आया और माल सहित गाड़ी लूट होने की सुचना दी । सन्नी ने यह जानकारी उसको दी तो उसने विक्की को फोन किया विक्की ने सिवाह के पास खड़े होने बारे बताया । वह सिवाह पहुंचा तो उसको विक्की नहीं मिला दोबारा फोन करने पर विक्की ने गोहाना मोड़ पर खड़े होने बारे बताया । वह गोहाना मोड़ पर पहुंचा तो विक्की व सोनू वहा पर खड़े मिले । ड्राइवर विक्की ने बताया जब वह मलिक पैट्रोल पंप के पास पहुंचे तो एक स्विफ्ट गाड़ी मे 4/5 युवक सवार होकर आये और कार को पिकअप गाड़ी के आगे अड़ा दिया । आरोपितों ने उसको व सोनू को पिकअप से उतार कर अपनी स्विफ्ट गाड़ी मे बैठा लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर दोनों को उतार आरोपित पिकअप गाड़ी माल सहित लेकर फरार हो गए । शामलाल ने शिकायत मे बताया विक्की व सोनू ने अपने जानकारों के साथ मिलकर षडयंत्र के तहत गाड़ी को माल सहित लूटवाया है । शामलाल की शिकायत पर आरोपितो के खिलाफ थाना चांदनी बाग मे मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल मे लाई गई थी । वहीं पुलिस टीम ने खाली पिकअप गाड़ी को असंध के पास लावारिश हालत मे बरामद किया था ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया 21 अगस्त को सीआईए-वन पुलिस टीम ने आरोपित विक्रम उर्फ विक्की व सहनवाज उर्फ सोनू को देवीलाल पार्क के पास से काबू कर दोनो को मननीय न्यायालय मे पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर ले कर गहनता से पुछताछ की गई तो आरोपित से खुलासा हुआ था कि आरोपितो ने कम समय मे ज्यादा पैसे कमाने के लिए अपने साथी हरविन्द्र उर्फ लाड्डी निवासी घरौंडा करनाल, कमलजीत निवासी हरिनगर पानीपत व 3 अन्य साथियो के साथ मिलकर गाड़ी लूट का षडयंत्र रचा था । पुलिस टीम ने विक्रम व सहनवाज की निशानदेही पर धातुयुक्त मिट्टी( लूटा गया माल) घरोंडा से बरामद कर दोनो आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजने के पश्चात 28 अगस्त को आरोपित कमलजीत को काबू कर जेल भेजा गया था ।

 

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने आगे जानकारी देते हुए बताया बुधवार शाम सीआईए-वन पुलिस टीम को गुप्त सुचना मिली की आरोपित हरविन्द्र उर्फ लाड्डी कार सहित रिफाईनरी रोड़ पुल के पास खड़ा है । पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देते हुए आरोपित हरविन्द्र को स्विफ्ट कार सहित काबू कर हरविन्द्र को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया बाकी बचे आरोपितो को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा ।