47 किला चूरा पोस्त (मादक पदार्थ) सहित एक युवक काबू

आरोपित की पहचान अशोक निवासी धीमरपुर बदायू यूपी हाल किरायेदार मन्नू कालोनी पानीपत के रूप मे हुई

भूप एक्सप्रेस।

पानीपत 4 सितंबर, 2021 (नंदपाल)। सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया शुक्रवार को सीआईए-थ्री की एक टीम गश्त के दोरान थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णा गार्डन के पास मौजूद थी । टीम को गुप्त सूचना मिली की एक युवक मन्नू कालोनी मे किराये का कमरा लेकर मादक पदार्थ बेचने का अवैध धंधा करता है । पुलिस टीम ने ड्यूटी मैजिस्ट्रैट की निगरानी मे आरोपित के कमरे पर दंबिस दी तो कमरे पर एक युवक मिला । युवक को काबू कर पुलिस टीम ने प्रारंम्भिक पुछताछ की आरोपित ने अपनी पहचान अशोक पुत्र मोरपाल निवासी धीमरपुर बदायू यूपी हाल किरायेदार मन्नू कालोनी पानीपत के रूप मे बताई । पुलिस टीम द्वारा डयूटी मैजिस्ट्रैट की मौजूदगी मे कमरे की तलाशी ली तो एक डिजिटल काटा, पैकिग के खाली पैकेट, शील लगाने की एक मशीन व प्लास्टिक के दो कट्टो से चूरा पोस्त मादक पदार्थ  बरामद हुआ । बरामद चूरा पोस्त का वजन करने पर 47 किलो पाया गया ।

आरोपित अशोक के खिलाफ थाना चांदनी बाग मे एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ की गई तो आरोपित से खुलाशा हुआ की वह चूरा पोस्त को चावल व चाय पत्ती के खाली पैकटों मे पैक कर बेचता था । नशा तस्करी करने के लिए वह चावल व चाय पत्ती के खाली पैकटो मे चूरा पोस्त को इसलिए पैक करता था की तस्करी करते हुए देखने वाले को कुछ पता ना चले । आरोपित अशोक यूपी के बदायू  से मादक पदार्थ को तस्करी कर लाता था ।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया बरामद चूरा पोस्त (मादक पदार्थ) को कब्जा पुलिस मे लेकर मादक पदार्थ तस्करी की वारदात मे संलिप्त अन्य आरोपियों के ठिकानो का पता लगाने के लिए गिरफ्तार आरोपित अशोक को माननीय न्यायालय मे पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया