महिला से 50 हजार रूपये झपटने की वारदात को अंजाम देने वाले युवक को वारदात के महज कुछ घंटे बाद ही थाना शहर पुलिस ने काबू करने मे मिली कामयाबी

झपटी गई 50 हजार की नगदी बरामद, आरोपित की पहचान राजकुमार निवासी कडी बांध झारखंड के रूप मे हुई

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत 4 सितंबर, 2021 (नंदपाल)। थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया की शुक्रवार को सैक्टर-11 निवासी महिन्द्र कौर पत्नी संतोख सिंह ने उसके साथ हुई झपटमारी की वारदात बारे थाना शहर मे शिकायत देकर बताया था की वह अपने बेटे संदीप सिंह के साथ जीटी रोड़ पर स्थित भारतीय स्टैट बैंक से 50 हजार रूपये निकलवा कर बाहर आई तो संदीप पानी पीने के लिए चला गया । इसी समय एक अज्ञात युवक पास मे आया और उसको धक्का मारकर 50 हजार रूपयें व बैंक की पास बुक झपट कर फरार हो गया ।

इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया महिला महिन्द्र कौर की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ झपटमारी की विभिन्न धाराओं के तहत थाना शहर मे मुकदमा दर्ज कर आरोपित की धरपकड़ के लिए विभिन्न स्थानों पर तलाश शुरू कर दी गई थी । देर साय थाना शहर पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली की संद्विगध किस्म का एक युवक रेलवे रोड़ माल गोदाम के पास घुम रहा है । पुलिस टीम ने तुरंत दंबिस देते हुए युवक को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित ने बैंक के बाहर महिला को धक्का देकर पैसे झपटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । आरोपित की पहचान राजकुमार पुत्र दलीप निवासी कडी बंध झारखंड के रूप मे हुई ।

झपटी गई 50 हजार की नगदी आरोपित राजकुमार के कब्जे से बरामद कर अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने के लिए आरोपित को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया ।