गढ़ सरनाई गांव मे बिते दिनों चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित काबू, चोरीशुदा सोनें व चांदी के जैवरात बरामद

पकड़े गए आरोपितों की पहचान राम उर्फ सचिन व पवन निवासी गढ़ सरनाई के रूप मे हुई

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत 4 सितंबर, 2021 (नंदपाल)। थाना सैक्टर-13/17 प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामनिवास ने बताया की शुक्रवार को थाना सैक्टर-13/17 पुलिस की एक टीम गश्त के दोरान गांव गढ़ सरनाई के पास मौजूद थी । टीम को गुप्त सूचना मिली की संद्विगध किस्म के दो युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे गांव के अड्डे पर घूम रहे है । पुलिस टीम ने तुरंत मौकें पर दबिस देकर आरोपित दोनो युवकों को काबू कर पुछताछ की तो एक ने अपनी पहचान राम उर्फ सचिन पुत्र जय प्रकाश व दूसरे ने पवन पुत्र अमर सिंह निवासी गढ़ सरनाई पानीपत के रूप मे बताई । शक के आधार पर पुलिस टीम ने गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों ने बिती 28/29 अगस्त की रात गढ़ सरनाई गांव मे अनिल के मकान मे घूसकर अलमारी मे रखे सोने चांदी के जैवरात व एक घड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा ।

सब-इंस्पेक्टर रामनिवास ने बताया चोरी की उक्त वारदात बारे गढ़ सरनाई निवासी अनिल की पत्नी कोमल की शिकायत पर थाना सैक्टर-13/17 मे मुकदमा दर्ज है । कोमल ने थाना सैक्टर-13/17 पुलिस को दी शिकायत मे बताया था की 28/29 अगस्त की रात करीब ढ़ाई बजे उसकी आख खुली तो कमरे मे रखी अलमारी खुली दिखाई दी । उसने परिजनों इसकी सूचना देकर चैक किया तो अलमारी से एक सोनें की अंगुठी, एक लोकेट व चांदी की एक तागड़ी, 3 जोड़ी पाजैब, 2 हथफूल, 3 जोड़ी चुटकी, एक चैन, एक मंगलशुत्र, एक अंगुठी, दो जोड़ी चांद सूरज व एक धड़ी नही मिली । जैवरात को अज्ञात युवक चोरी करके ले गये ।
सब-इंस्पेक्टर रामनिवास ने बताया गिरफतार दोनो आरोपितों के कब्जे से चोरीशुदा एक सोने की अंगुठी व चांदी की एक तागड़ी, 2 हथफूल, 3 जोड़ी चुटकी, एक चैन, एक मंगलशुत्र, दो जोड़ी चांद सूरज बरामद कर दोनो आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।