स्नेचिंग वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर चार दिन के पुलिस रिमांड में की गहनता से पुछताछ

 

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत। आरोपित की निशानदेही पर स्नैचिंग की चैन खरीदने वाले युवक को भी यूपी के झिंझाना से गिरफ्तार कर लाई पुलिस टीम। दोनो आरोपितों से 35 हजार रुपये बरामद।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया पानीपत जेल मे बंद स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित चन्द्र निवासी लुधियाना पंजाब को स्नैचिंग की वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने के लिए गत वीरवार को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर माननीय न्यायालय मे पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस रिमांड के दौरान पुछताछ करने पर आरोपित ने बिते जून मे अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर पानीपत के गणेश नगर मे स्कूटी सवार युवक से चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपित ने स्नेच की हुई उक्त चैन को सुभाष पुत्र कालूराम निवासी झिंझाना शामली यूपी को 50 हजार रूपये मे बेचने बारे स्वीकारा। आरोपी चन्द्र ने 50 हजार मे से 30 हजार रूपए नगद व 20 हजार की उधार की हुई थी। आरोपित चन्द्र की निशानदेही पर सीआईए-वन पुलिस टीम ने सुभाष को यूपी के झिंझाना से काबू किया। आरोपित सुभाष के कब्जे से 20 हजार रूपये व आरोपित चन्द्र के कब्जे से चेन को बेचकर मिली 30 हजार की राशी मे से बचे 15 हजार रुपये बरामद कर दोनो आरोपितों को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

चैन स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे थाना किला मे राहुल पुत्र अनिल निवासी सैनी कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। राहुल ने थाना किला पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि 23 जून को वह भाई दीपक के साथ स्कुटी पर सवार हो सब्जी मण्डी से घर आ रहा था। स्कुटी को भाई दीपक चला रहा था। गणेश नगर मे सुखसागर फैक्ट्री के पास पहुचने पर पिछे से एक बाइक पर दो युवक सवार होकर आए और उसके गले से सोने की चैन झपट कर मौके से फरार हो गए।