लूट की वारदात करने वाला मुख्य आरोपित काबू  

लूटी गई बुलेट बाईक सहित चोरी की तीन अन्य बाईक बरामद 

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत(नंदपाल)। सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर विरेन्द्र ने बताया गत जून मे बिन्झौल नहर के पास अज्ञात तीन बदमाशो ने रवि निवासी बिन्झौल व उसके मामा के लड़के कृष  के सिर पर पत्थर से वार कर बुलेट बाइक, दो मोबाइल फोन व 7 हजार रुपये लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया था । रवि की शिकायत पर अज्ञात आरोपितो के खिलाफ लूट की विभिन्न धाराओ के तहत थाना माडल टाउन मे मुकमदा दर्ज कर पुलिस द्वारा आरोपियो की धरपकड़ के प्रयास किये जा रहे थे ।

इंस्पेक्टर विरेन्द्र  ने आगे जानकारी देते हुए बताया सीआईए-टू पुलिस टीम को गत 30 अगस्त को गुप्त सुचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक पानीपत रोहतक बाइपास नहर पुल के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घुम रहा है । पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश दे आरोपित युवक को काबू कर पुछताछ की तो युवक ने अपनी पहचान योगेश उर्फ सोनू पुत्र रामकरण निवासी डबरपुर सोनीपत के रुप मे बताई । गहनता से पुछताछ करने पर आरोपित योगेश ने अपने साथी राकेश उर्फ राका निवासी सिटावली व ब्रहमदत्त उर्फ ब्रहम निवासी बुलंदपुर सोनीपत के साथ मिलकर  बिन्झौल नहर के पास दो युवको को चोट मारकर उनकी बुलेट बाइक, मोबाइल फोन व नगदी लूटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । आरोपित योगेश से चार दिन के पुलिस रिमांड के दौरान लूटा गया मोबाइल फोन व हिस्से मे आई 1500 रुपये की नगदी बरामद कर आरोपित को जेल भेजने के पश्चात इसके साथियों की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानो पर दंबिश दी जा रही थी । पुलिस टीम ने 3 सितम्बर को आरोपित राकेश उर्फ राका को गोहाना मोड़ से काबू कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपित से वारदात मे प्रयोग की गई स्पलेंडर बाइक व 1 हजार रुपये बरामद कर आरोपित को माननीय न्यायालय मे पेश कर जेल भेजा गया ।

इंस्पेक्टर विरेन्द्र ने बताया आरोपित ब्रहमदत्त की धरपकड़ के लिए सीआईए-टू पुलिस की टीम उसके संभावित ठिकानो पर लगातार दंबिश दे रही थी । पुलिस टीम ने रविवार को गुप्त सुचना के आधार पर दंबिश देते हुए ब्रहमदत्त को देशवाल चौंक से काबू कर दो दिन के पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित की निशानदेही  पर लूटी गई बुलेट बाइक सहित चोरी की तीन अन्य बाइक गांव बुलंदपुर मे आरोपित के प्लाट से बरामद की गई । रिमांड अवधी पुरी होने पर आरोपित ब्रहमदत्त को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

वारदात :-
रवि निवासी बिन्झौल ने थाना माडल टाउन पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि 21/22 जून की देर रात करीब साढ़े 12 बजे वह मामा के लड़के कृष निवासी कैराना के साथ अपनी बुलेट बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था । बिन्झौल नहर के पास पहुंचने पर अज्ञात तीन युवक मोटरसाइकल सहित खड़े थे । युवकों ने  बाइक रोकने का इशारा किया तो उसने बाइक रोक दी । युवक रोहतक जाने का रास्ता पुछने लगे वह उनको रास्ता बताकर रोड़ किनारे बाइक खड़ी कर बाथरुम करने लगा तो लड़को ने उसके व कृष के सिर पर पत्थर से वार कर दिया ।  चक्करा कर वे दोनो जमीन पर गिर गये । अज्ञात बदमाश दोनों की जेब से दो मोबाइल फोन, 7 हजार रुपये निकालकर बुलेट बाइक लेकर फरार हो गये ।