पढ़ाना गांव में गरीब परिवार पर दबंगो द्वारा किये गए अत्याचार के विरोध में हुई बैठक

जल्द ही आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए तो मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात

भूप एक्सप्रेस।

जींद। 12 सितंबर। जिला जींद के गांव पढाना में गांव के दबंगो द्वारा प्रजापति समाज के गरीब परिवार के लोगों पर जान लेवा हमला करने वाले आरोपियों की पुलिस द्वारा अभी तक गिरफ्तारी ना किए जाने के विरोध में प्रजापति समाज के लोगों की एक बैठक हुई।  गौरतलब है कि उक्त मामले में 8 महीने की गर्भवति महिला को भी चोटे आयी थी।
आपको बता दें कि गांव के दबंगों द्वारा समाज के गरीब लोगों पर अत्याचार करने की यह घटना  30 अगस्त 2021 की है, जिसमे महिलाओं और बुजर्गो पर जानलेवा हमला किया गया था। इसकी रिपोर्ट पुलिश प्रशासन को भी दी गई और पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया, लेकिन पुलिस द्वारा मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नही की गई।

पुलिस प्रशासन द्वारा की गई ढुलमुल कार्यवाही से पीड़ित परिवार के लोगो व प्रजापति समाज में खासी नाराजगी है। मिली जानकारी अनुसार इसी के चलते समाज के गणमान्य लोग पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और सरपंच से बातचीत की लेकिन उनके द्वारा उक्त मामले में किसी प्रकार का सहयोग करने का संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया।  इस अवसर पर प्रदेश के भिन्न भिन्न स्थानों से आए लोगों में हिसार से सुरेश कोहली, अधिवक्ता सुरेश ठसका, राकेश गंगवा, चण्डीगढ़ से डॉ अजय प्रजापतिः, बेरी से प्रत्याशी शिव कुमार रंगीला, राजेश दुजाना, अमरेड़ी से रविंदर, सतपाल, एवम मास्टर रविन्द्र बेरीवाल, एवम सोनीपत से रामदिया रत्तेवाल प्रजापति आदि ने बताया की अगर पुलिस प्रशासन इस मामले में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर पीड़ित परिवार के साथ न्याय नहीं करता है, तो समाज का एक शिष्ट मंडल मुख्यमंत्री से मुलाकात कर मामले को उनके समक्ष रखेगा और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएंगे।