ए.एस.पी. पूजा वशिष्ट ने अस्पताल पहुंच कर जानलेवा हमले में पिस्तौल की गोली से घायल दोनों दुकानदारो का हाल जाना

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत (नंदपाल) 18 सितंबर। ए. एस. पी. पूजा वशिष्ट ने समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र के साथ जिला के निजी प्रेम व मैक्स अस्पताल मे पहुंच कर जानलेवा हमले मे पिस्तौल की गोली लगने से घायल ईलाज के लिये भर्ती दुकानदार विनोद सिंगल व नीशु उर्फ बिल्लू का हाल जाना। उन्होंने जानकारी लेने के बाद डॉक्टरों से बातचीत कर बेहतर व हर संभव उपचार देने बारे कहा। उन्होंने बताया डॉक्टरों से मिली रिपोर्ट अनुसार दोनों की हालत अब खतरें से बाहर है। वही आरोपितों की धरपकड़ के लिए जिला की तीनों सीआईए की टीमें प्रयासरत है।

समालखा के चुलकाना रोड़ पर बीते गुरूवार की सांय किरयाना व फ्रुट की दुकान पर बैठे विनोद सिंगला और नीशु उर्फ बिल्लू पर अज्ञात तीन युवक पिस्तौल से गोली चलाकर जानलेवा हमले की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये थे। वारदात की सूचना मिलते ही ए एस पी पूजा वशिष्ट व समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र ने तुरंत पुलिस टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। हमले मे गोली लगने से घायल विनोद सिंगला व नीशु उर्फ बिल्लू को ईलाज के लिए जिला के निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया था।

एस. पी. शशांक कुमार सावन के संज्ञान मे मामला आते ही उन्होंने आरोपितों की धरपकड़ के लिए तुरंत समालखा थाना प्रभारी के अतिरिक्त जिले की तीनों सीआईए-टीमों के प्रभारी को विशेष निर्देश देकर जिम्मेदारी सौपी गई। आरोपितों की धरपकड़ के लिये पुलिस टीम द्वारा तुरंत विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन शुरू कर दी गई। साथ ही एस पी शशांक कुमार सावन ने वारदात के महज 10 घंटे बाद ही वारदात स्थल पर सीसीटीवी कैमरा मे केद आरोपितों की विडियों सार्वजनिक करते हुए आरोपितों की सूचना देने पर 50 हजार रूपये का ईनाम घोषित कर दिया। सूचना देने वाले की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी।

जिला पुलिस के निम्न नंबरो पर फोन कर आरोपितों की सूचना दे :-

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल –  7056000111
सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र – 7056000112
सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर – 7056000402
समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र –  7056000120