पानीपत में चोरी की एक्टीवा सहित दो युवक काबू

 

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत। सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया शुक्रवार को गश्त के दोरान सीआईए-वन की एक टीम जीटी रोड़ सैक्टर-13/17 कट पर मौजूद थी । टीम को इसी दोरान संद्विगध किस्म के दो युवक एक सफेद रंग की एक्टीवा पर सवार होकर शहर की तरफ से आते दिखाई दिये । युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एक्टीवा को मोड़कर भगाने का प्रयास करने लगे । पुलिस टीम ने शक के आधार पर तत्पराता से कार्रवाही करते हुए मौकें पर ही दोनों युवकों को काबू कर पुछताछ की तो युवकों ने अपनी पहचान गगनदीप पुत्र रतन सिंह व परगट पुत्र मस्तान निवासी निमनाबाद सफीदों जीन्द के रूप मे बताई । बाइक के कागजात मांगने पर दोनों युवक बहाने बाजी करने लगे। पुलिस टीम ने गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों ने उक्त एक्टीवा को मार्च मे महाराजा अग्रसैन अस्पताल के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा ।

एक्टीवा चोरी की उक्त वारदात बारें थाना किला मे न्यू रमेश नगर तहसील केंप निवासी दीपक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है । दीपक ने थाना किला पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि वह 29 मार्च को एक्टीवी को अग्रसैन अस्पताल के बाहर खड़ी कर मंदिर मे पूजा करने के लिए गया था। कुछ देर बाद वापिस आया तो उसकी एक्टीवा नही मिली । एक्टीवा को अंज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गये ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया आरोपित गगनदीप व परगट के कब्जे से चोरी की उक्त एक्टीवा बरामद कर पुलिस टीम ने दोनों आरोपितों को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा ।