शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने वाले को महिला थाना पुलिस ने किया काबू, आरोपित को न्यायालय मे पेश कर भेजा जेल 

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत(नंदपाल)। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया गत वीरवार को थाना औधोगिक सैक्टर-29 क्षेत्र निवासी एक महिला ने महिला थाना मे शिकायत देकर बताया था की वह जिला के एक नीजी अस्पताल मे सफाईकर्मी के रूप मे नौकरी करती है और किराये का कमरा लेकर अकेली रहती है । अस्पताल मे सोनीपत के गांव खानपुर निवासी सागर भी सफाईकर्मी के रूप मे नौकरी करता था । सागर शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम करता रहा और उसका शारीरिक शोषण करने के साथ ही मारपीट करता रहा । किसी को बताने पर सागर जांन से मारने की धमकी देता था । इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया महिला की शिकायत पर आरोपित सागर के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिये गए थे । महिला थाना पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दंबिस देते हुए रविवार को आरोपित सागर पुत्र चांद निवासी खानपुर को उसके गांव से गिरफ्तार किया ।

इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया गिरफ्तार आरोपित सागर को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया वहा से आरोपित को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।