पानीपत से 650 ग्राम चरस सहित दो युवक काबू

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत। सीआई-थ्री पुलिस की एक टीम शनिवार को गस्त के दौरान चौटाला रोड़ पर गऊशाला के पास मौजूद थी। पुलिस टीम को गुप्त सुचना मिली कि संदिग्ध किस्म के दो युवक प्लास्टिक की थैली लेकर जीटी रोड़ चौटाला मोड़ पर खड़े है, युवको के पास मादक पदार्थ होने की संभावना है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश दे दोनों आरोपित युवको को काबू कर पुछताछ की तो युवको ने अपनी पहचान प्रशांत पुत्र हंसराज निवासी सिवाह व विक्रम पुत्र समर निवासी न्यू क्रांति नगर पानीपत के रुप मे बताई। नियमानुसार ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की उपस्थिति मे पुलिस टीम ने युवको की थैली की तलाशी ली तो चरस (मादक पदार्थ) बरामद हुआ। बरामद चरस का वजन करने पर 650 ग्राम पाया गया।

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया पकड़े गए दोनो आरोपितों के खिलाफ थाना औधोगिक सैक्टर-29 मे एनडीपीएस एक्ट के तहत मकुदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ की गई तो आरोपितों से खुलाशा हुआ की शार्टकट तरीके से पैसा कमाने ने लिए चरस को उत्तराखंड से 50 हजार रूपये मे खरीद तस्करी कर पानीपत मे उच्चे दाम पर बेचने के लिए लाए थे। आरोपित उक्त चरस (मादक पदार्थ) को पानीपत के आस-पास के क्षेत्र मे अवैध रूप से थोड़ा-थोड़ा सप्लाई कर ज्यादा मुनाफा कमाना चाहते थे।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया मादक पदार्थ तस्करी की वारदात मे संलिप्त अन्य आरोपितों के ठिकानो का पता लगाने के लिए गिरफ्तार दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।