पानीपत में “स्वच्छता सर्वेक्षण 2021” को प्रथम स्थान पर लाने के लिए विवेक चौधरी ने कर्मचारियों का बढ़ाया हौसला

कहा की ग्रामीणों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें..

भूप एक्सप्रेस।
पानीपत(नंदपाल)। स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत कार्यकारी मुख्य आधिकारी जिला परिषद विवेक चौधरी ने जिला के सभी ए बी पी ओ और पी ओ स्वच्छता अभियान आदि की बैठक को लघु सचिवालय में दिशा निर्देश देते हुए कहा कि ओ डी एफ प्लस फेस 2 को बढ़ाने के लिए पंचायती स्तर पर ज्यादा से ज्यादा कार्य करवाए जाएं। उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण को बढ़ावा देने के लिए हम सभी की भागीदारी एवं सहयोग बेहद जरूरी है।
चौधरी ने जोर देते हुए कहा कि इस बारे में ग्रामीणों को जागरूक करना अति आवश्यक है। इसलिए अपने जिला के सभी गांवों में लोगों की बैठक ले और उन्हें मिशन के बारे में बारीकी से अवगत कराएं।

उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा “स्वच्छता सर्वेक्षण 2021″/SSG2021 एप लॉन्च की गई है। सभी इसे अपने स्मार्ट फोन में डाउनलोड करें और फीड बैक दें। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि इस मिशन में यदि आप सभी दिल से मेहनत करो और लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें तो इसमें कोई शक नहीं है हमारा पानीपत जिला प्रथम स्थान पर आ सकता है। उपस्थित जनों ने कार्यकारी मुख्य आधिकारी चौधरी को विश्वास दिलाया कि वें इस मिशन को शिखर तक पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर स्वच्छता अभियान के बापौली खंड प्रेरक डॉ. महावीर सैनी, संदीप वर्मा, शंकर वर्मा, संदीप शर्मा, कांता देवी, लवकेश ए बी पी ओ संदीप छोक्कर, मुकेश आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहे।